z35W7z4v9z8w

Tuesday, October 9, 2018

Flipkart की The Big Billion Days

Flipkart की The Big Billion Days सेल पर भी कह सकेंगे -'भैया ठीक-ठीक लगाइये'

 

फ्लिपकार्ट का 'द बिग बिलियन डेज' कल से शुरू होने वाला है. इसके शुरू होने के ठीक पहले ही फ्लिपकार्ट ने Google ZOO के साथ पार्टनरशिप की है. google zoo ब्रांड्स के लिए क्रिएटिव थिंक-टैंक का काम करता है. दोनों ने मिलकर एक नया ऑफर निकाला है, जिसका नाम है 'द बिग बिलियन डेज का बॉस'. जो भी लोग किसी भी नए प्रोडक्ट पे सही दाम लगवाना चाहते हैं, वे इस बार ऐसा google assistant पर flipkart hagglebot के ज़रिये कर सकते हैं.

द बिग बिलियन डेज' के दौरान फ्लिपकार्ट रोज दो नए प्रोडक्ट लांच करेगा. इन दोनों प्रोडक्ट्स के लिए खरीदार haggle पर मोलभाव करेंगे. सेल के हर दिन के खत्म होने पर किसी एक को ' बॉस' का खिताब दिया जायेगा. 'बॉस' कौन बनेगा, इसका चुनाव हर खरीदार के मोलभाव करने के तरीके पर ही पूरी तरह से निर्भर करेगी. जिस आखिरी दाम पर 'बॉस' बने व्यक्ति ने मोलभाव खत्म किया होगा, उस प्रोडक्ट का वही दाम पूरे देश के लिए मान्य होगा और 'बॉस' बने खरीदार को वही प्रोडक्ट मुफ्त मिलेगा.

फ्लिपकार्ट के ब्रांड मार्केटिंग हेड, कार्तिकेय भंडारी ने कहा कि ' फ्लिपकार्ट अपने भारत के ग्राहकों के लिए के लिया हमेशा कुछ ना कुछ अलग लाता रहा है. 'द बिग बिलियन डेज' में hagglebot का एक फन एलीमेंट ले आना भी अपने आप में एक अनूठा कदम है.' उन्होंने यह भी कहा कि 'मोल भाव करना हम लोगों की एक बरसों पुरानी आदत है, इसलिए हमने इसे ऑनलाइन शॉपिंग में भी शामिल करने की कोशिश की है. हमें उम्मीद है कि हमारे ग्राहक इस बेहद नए अनुभव को पसंद करेंगे.'

 #flipkartthebigbillionsday

No comments:

Post a Comment